देश मध्यप्रदेश

Kamal Nath के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच Alert हुई MP Congress, दिग्विजय सिंह ने खबरों का किया

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलें आने के बाद से राज्य की कांग्रेस इकाई अलर्ट मोड पर है। राज्य के कांग्रेस प्रमुख जीतू पटवारी ने कुछ विधायकों से फोन पर बात की है। बता दें, बीते दिन पटवारी ने अटकलों की खबरों को ”निराधार” बताते हुए खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि वह सपने में भी कमल नाथ के भाजपा में शामिल होने की कल्पना नहीं कर सकते।
जीतू पटवारी के अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने रविवार को कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों को ख़ारिज किया। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘ED, IT, CBI का दबाव जो सब पर है, वह उनपर भी है लेकिन कमलनाथ का चरित्र दबाव में आने वाला नहीं है। वे और कैसे इसका खंडन करेंगे न उन्होंने इस्तीफा दिया है और न ही वे भाजपा में शामिल हुए हैं।’ सिंह ने कमलनाथ के पार्टी आलाकमान से नाराज होने की खबरों का भी खंडन किया।
सिंह ने इस मुद्दे पर मीडिया से बात करते हुए आगे कहा, ‘मेरी कमलनाथ से लगातार चर्चा हो रही है, कांग्रेस नेतृत्व की लगातार उनसे चर्चा हो रही है। उनके जैसा व्यक्ति जिन्होंने कांग्रेस से शुरुआत की, जिन्हें हम सब इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा मानते थे, उन्होंने हमेशा कांग्रेस का साथ दिया है, वे कांग्रेस के स्तंभ रहे हैं। उन्हें कौनसा पद नहीं मिला? केंद्र में मंत्रिमंडल, AICC में महामंत्री, प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री। उन्हें सभी पद मिले हैं। मुझे नहीं लगता कि वे पार्टी छोड़ेंगे।’ इस मुद्दे पर मीडिया ने रविवार को कमलनाथ से बात की। उन्होंने कहा, ‘अगर ऐसी कोई बात हुई तो सबसे पहले मैं आपको सूचित करूँगा। मेरी कही कोई बात नहीं हुई है।’

PRATYUSHAASHAKINAYIKIRAN.COM
Editor : Maya Puranik
Permanent Address : Yadu kirana store ke pass Parshuram nagar professor colony raipur cg
Email : puranikrajesh2008@gmail.com
Mobile : -91-9893051148
Website : pratyushaashakinayikiran.com