देश

प्रियंका बोलीं, असम में चल रहा माफिया राज

कांग्रेस नेता ने मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा पर लगाया गंभीर आरोप
गुवाहाटी । असम में ‘माफिया राज’ होने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा अनेक घोटालों में शामिल हैं। धुबरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने दावा किया कि सरमा का असम में एआईयूडीएफ के नेता बदरुद्दीन अजमल से उसी तरह गुप्त समझौता है, जैसा बीजेपी का तेलंगाना में असदुद्दीन ओवैसी के साथ है और इन दोनों दलों का उद्देश्य कांग्रेस को हराना है। उन्होंने कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर भी बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके लिए वोट मांगे और फिर उन्हें देश छोडऩे से नहीं रोका। असम के चार लोकसभा क्षेत्रों के लिए तीसरे चरण में सात मई को वोट डाले जाएंगे।
कांग्रेस नेता ने चुनावी बांड के मुद्दे पर भी बीजेपी पर निशाना साधा। सत्तारूढ़ दल पर अकूत संपदा एकत्र करने का आरोप लगाते हुए प्रियंका ने कहा कि बीजेपी केवल दस साल में दुनिया की सबसे अमीर पार्टी बन गई। प्रियंका ने दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी आम जनता की हकीकत से बहुत दूर हैं, उन्हें लोगों की परेशानियों का कोई अंदाजा नहीं है और वह अहंकारी हो
गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि असम में बेरोजगारी का बढऩा एक अहम मुद्दा है, लेकिन मुख्यमंत्री तथा उनके मंत्रियों को केवल अपने निजी हितों की चिंता है।
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि असम में माफियाओं का राज चल रहा है। जब आपके सीएम (हिमंत बिस्वा सरमा) कांग्रेस पार्टी में थे, तो उनके खिलाफ गंभीर आरोप थे। बीजेपी में जाते ही उन पर लगे सभी आरोप धुल गए। बीजेपी ने एक वॉशिंग मशीन विकसित की है, जहां भ्रष्ट लोगों को डालकर साफ कर दिया जाता है। ये चीज सबसे पहले उन्होंने आपके सीएम के साथ किया।

PRATYUSHAASHAKINAYIKIRAN.COM
Editor : Maya Puranik
Permanent Address : Yadu kirana store ke pass Parshuram nagar professor colony raipur cg
Email : puranikrajesh2008@gmail.com
Mobile : -91-9893051148
Website : pratyushaashakinayikiran.com