देश

चायवाले ने तोड़ी शाही परिवार की कुप्रथा

REWARI, FEB 16 (UNI):- Prime Minister Narendra Modi addressing a gathering after laying the Foundation Stone of various Projects in Rewari on Friday. UNI PHOTO-54U

सीतापुर में पीएम ने भरी हुंकार; कहा, बड़े सपने लेकर चलता है मोदी, यह तो ट्रेलर
इटावा/ सीतापुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को इटावा और सीतापुर में रैली को संबोधित किया। इटावा में पीएम ने कहा कि शाही परिवार का वारिस ही मुख्यमंत्री-प्रधानमंत्री बने, यह कुप्रथा इस चायवाले ने तोड़ दी। 5 साल पहले कांग्रेस का शाही परिवार चुनाव के समय मंदिर-मंदिर घूम रहा था। कांग्रेस के शहजादे ने कोट के ऊपर जनेऊ पहन लिया था। मगर, इस बार मंदिर के दर्शन बंद हैं। पीएम ने मंच से मुलायम सिंह को याद किया। साथ ही शिवपाल यादव की चुटकी भी ली। मुलायम सिंह के सगे भाई (शिवपाल यादव) भाजपा को जिताने की अपील कर रहे हैं।
उनके दिल की बात जुबान पर आ ही गई। सीतापुर में पीएम ने कहा- मोदी जब तक जिंदा है, एससी, एसटी, ओबीसी का आरक्षण को खत्म नहीं होने देगा। मैं छोटी काशी की इस धरती से सवाल उठा रहा हूं कि क्या सत्ता में आए तो राम मंदिर को भी अस्पताल बना दोगे? मोदी बड़े सपने लेकर चलता है। अब तक हो हुआ है, वह ट्रेलर है।
अयोध्या में रामलला के दर्शन, रोड शो किया
अयोध्या। पीएम नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में रामलला के दर्शन किए। आरती उतारी, दंडवत प्रणाम किया। पीएम का ‘रामपथ’ पर दो किलोमीटर लंबा रोड शो रात आठ बजे शुरू हुआ, जो रात नौ बजे समाप्त हुआ, जिसके बाद प्रधानमंत्री वापस दिल्ली लौट गए। इस दौरान सीएम योगी भी उनके साथ रहे। रोड शो के दौरान सडक़ के दोनों तरफ भारी भीड़ थी। अयोध्या से भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह भी पीएम के साथ थे। इस दौरान हाथ में भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल लिए थे। खुली जीप के आगे महिलाएं चल रही हैं। लोग जयश्री राम के नारे लगा रहे थे।
मोबाइल की लाइट जलाकर पीएम का अभिवादन कर रहे थे। जिस रामपथ से पीएम का रोड शो निकल रहा है, उसे फूलों से सजाया गया था। बड़ी संख्या में साधु-संत भी रोड शो में पहुंचे थे। 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद मोदी का यह पहला दौरा था। चुनाव के बीच अयोध्या में रोड शो करने वाले मोदी पहले पीएम हैं। रोड शो से पीएम पूरे देश को साधा।

PRATYUSHAASHAKINAYIKIRAN.COM
Editor : Maya Puranik
Permanent Address : Yadu kirana store ke pass Parshuram nagar professor colony raipur cg
Email : puranikrajesh2008@gmail.com
Mobile : -91-9893051148
Website : pratyushaashakinayikiran.com