Breaking क्रांइम

चरित्र पर शंका को लेकर पति ने टांगिया मार कर की पत्नी की हत्या

अम्बिकापुर। सीतापुर थाना अंतर्गत ग्राम झूमर पारा कतकालो में एक पति चरित्र शंका पर अपने पत्नी की टाँगी से वार कर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार (Arrested ) कर लिया है।

क्या है पूरा मामला :
     मिली जानकारी के अनुसार   मैनपाट ब्लॉक के ग्राम डुमरपारा कतकालो निवासी शनिराम माँझी (50 ) ने अपनी पत्नी मानमती माँझी (48) की चरित्र पर शंका के चलते (Doubt on character) टाँगी मारकर हत्या (Murder by Axe ) कर दी। इस संबंध में थाना प्रभारी अनूप कुमार एक्का ने बताया कि पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका थी। पति का कहना था कि उसकी पत्नी का गाँव के युवक के साथ अवैध संबंध है, जिसको लेकर दोनों के बीच हमेशा विवाद हुआ करता था।

इस संबंध में पति ने पत्नी को कई बार समझाइश भी दिया था। किंतु पत्नी पर इसका कोई असर नही हुआ। घटना के दिन पति शराब के नशे में था और अवैध संबंध को लेकर अपनी पत्नी को समझा रहा था। इसी बात पर दोनों के बीच

विवाद हो गया। और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर पति ने घर मे रखा टाँगी से अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे घटनास्थल पर ही पत्नी की मौत हो गई। घटना पश्चात पुलिस ने आरोपी पति को मय हथियार गिरफ्तार कर लिया है ।

PRATYUSHAASHAKINAYIKIRAN.COM
Editor : Maya Puranik
Permanent Address : Yadu kirana store ke pass Parshuram nagar professor colony raipur cg
Email : puranikrajesh2008@gmail.com
Mobile : -91-9893051148
Website : pratyushaashakinayikiran.com