देश

शहजादे को पीएम बनाने को पाक उतावला – मोदी

REWARI, FEB 16 (UNI):- Prime Minister Narendra Modi addressing a gathering after laying the Foundation Stone of various Projects in Rewari on Friday. UNI PHOTO-54U

प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान का नाम लेते हुए घेरी कांग्रेस; कहा, पार्टी दम तोड़ रह रही, तो तड़प रहा पड़ोसी देश
अहमदाबाद । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस पर जोरदार वार किया। अपने गृह राज्य में प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान का नाम लेते हुए भी कांग्रेस की घेराबंदी की। उन्होंने राहुल गांधी की ओर इशारा करते हुए कहा कि शहजादे को पीएम बनाने के लिए पाकिस्तान बेताब है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस दम तोड़ रही है, तो इससे पड़ोसी देश तड़प रहा है। उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह मुसलमानों को धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहती है। पीएम मोदी ने कांग्रेस को चुनौती दी है कि वह लिखकर दें कि ऐसा नहीं करेगी। पीएम मोदी ने एक बार फिर आरोप लगाया कि कांग्रेस संविधान बदलकर धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण देना चाहती है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम वोटबैंक पर दूसरे दलों की दावेदारी के बाद कांग्रेस ऐसा करने पर मजबूर हो गई है। उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी को तीन चुनौतियां देते हुए कहा कि वह लिखकर देश को गारंटी दें।
पीएम मोदी ने कहा कि मेरी तीन चुनौतिया हैं कांग्रेस और उसकी पूरी इको सिस्टम को। कांग्रेस देश को लिखित में गारंटी दे कि वह संविधान बदलकर धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण नहीं देगी। देश को बांटने का काम नहीं करेगी। मेरी दूसरी चुनौती- कांग्रेस देश को लिखित में दे कि वह एसी-एसटी और ओबीसी को मिलने वाले आरक्षण में सेंधमारी नहीं करेगी। मेरी तीसरी चुनौती है- कांग्रेस देश को लिखकर गारंटी दे कि जिन-जिन राज्यों में कांग्रेस और उसके साथियों की सरकार है वह कभी भी वोटबैंक की गंदी राजनीति नहीं करेंगे। वह बैकडोर से ओबीसी का कोटा काटकर मुसलमानों को आरक्षण नहीं देगी। शहजादे हिम्मत है, तो आ जाओ। संविधान को सिर पर रखकर नाचने से बात नहीं बनती है। संविधान के लिए जीना और मरना सीखना है, तो मोदी के पास आओ।
वोट जेहाद का नारा दिया गया
पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम खान की ओर से दिए गए वोट जेहाद वाले बयान पर भी पलटवार किया। पीएम ने इसे देश के लिए खतरनाक बताते हुए कहा कि इंडी गठबंधन की एक और पोल उसके एक नेता ने देश के सामने खोल दी। मुसलमानों से वोट जेहाद करने को कहा है। हमने लव जेहाद सुना था, लैंड जेहाद सुना था, अब वोट जेहाद। वह भी पढ़े-लिखे मुसलमान परिवार से बात आई है। सामान्य मदरसा से निकले हुए किसी बच्चे ने नहीं कहा है। कांग्रेस के वरिष्ठ पद पर बैठे परिवार ने वोट जेहाद का नारा दिया है। आप जानते हैं न जेहाद का मतलब क्या होता है, किसके खिलाफ किया जाता है। इंडी गठबंधन का साफ कहना है कि सारे मुसलमानों को एकजुट होकर वोट देना चाहिए। इंडी गठबंधन ने वोट जेहाद की बात करके लोकतंत्र और संविधान का अपमान किया है। कांग्रेस के एक भी नेता ने इसका विरोध नहीं किया है।

PRATYUSHAASHAKINAYIKIRAN.COM
Editor : Maya Puranik
Permanent Address : Yadu kirana store ke pass Parshuram nagar professor colony raipur cg
Email : puranikrajesh2008@gmail.com
Mobile : -91-9893051148
Website : pratyushaashakinayikiran.com